Tuesday, April 7, 2020

धन्यवाद





आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। पिछले दिनों मैंने



अपना लेखन आप लोगो तक पहुँचाने के लिए प्रयास किया, जिसके लिए आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया। और ऐसा विचार आया कि मेरे द्वारा लिखे गए लेखों के साथ साथ क्यो न हर दिन आप सभी तक एक कहानी भी पहुचाई जाए, जिससे कि कुछ हद तक सकारात्मकता भी आप सभी तक रोजाना पहुँचे।

क्या आप सभी मेरे इस विचार से सहमत है तो नीचे दिए गए Comment Box में जाकर अवश्य बताएं जिससे मुझे भी और ज्यादा लिखने के लिये प्रेरणा मिलती रहे।

मैं अगली पोस्ट जल्द से जल्द लिखकर आप सभी तक पहुँचाने वाला हूँ। मेरी सभी पोस्ट के लिए नीचे दिए गए लिंक पर जाये और रोजाना एक कहानी का आनंद भी लें।



 Link : -  http://eeknaisoch.blogspot.com

1 comment:

  1. प्रिय मुकेश , आप कम लिखें सार्थक लिखें , ताकि आपके पाठकों को समय मिल सके और आपको चिंतन का समय मिल सके |

    ReplyDelete

हाइकू कविता 1

उठो मानव